पास के स्पोर्ट्स शॉप - Ok Google Paas Ke Sports Shop



पास के स्पोर्ट्स शॉप  -: अच्छा! आज, आप यह बताइए कि क्या आप कोई खेल खेलते हैं? अगर हाँ तो आपके लिए यह जानना बहुत जरुरी है की आपके सबसे नजदीक में sport की दुकान कहाँ है? भारत में आज के समय बहुत सारे खेल खेले जाते हैं।जैसे की cricket, hockey, Football, खो-खो, और Fit  रहने के लिए बहुत सारे लोग running या Gym जाते हैं और इस सब के लिए बहुत सारे सामान की जरुरत पड़ती है जैसे की Running के लिए जूते , Gym के लिए T-shirt, क्रिकेट के लिए Bat Ball, तथा अन्य खेल संबधी सामान।अब बात आती है कि यह सब सामान ढूंढे कहाँ से।आज इस Article के माध्यम से हम जानेंगे की पास की sports कि दुकान को कैसे पता लगाए? तथा सबसे पास में sport की दुकान कहाँ पर है?

कौन-कौन सी online तरकीब है, जिससे पास की sports की दुकान का पता किया जा सकता है ?

1 . Google Map : Google Map के जरिये बड़ा ही आसान हो गया है की कैसे पास वाली sport की दुकान का पता लगाए जा सके।इसके लिए आपको अपने मोबाइल में google map, को play store से download करना होगा। अब google map में search करें की मेरे पास में sports की दुकान कहाँ है ( Sports shop near me ). search  करने से पहले से सुनिश्चित कर ले की आपका mobile data और Location चालू है या नहीं।search करने के बाद आपको सबसे पास की दुकान show होगी अपनी सुविधा के अनुसार आप सबसे नजदीक वाली shop पर जा सकते।

2. Google Assistant:  इसका उपयोग करना बहुत ही आसान है। इसके लिए आपको अपने mobile में hello google बोलना पड़ेगा। इसके बाद मेरे पास की sport दुकान कहां पर है यह कहना है। google assistant खुद व खुद आपके सबसे नजदीकी दुकानों की list आपके मोबाइल screen पर show कर देगा।जहाँ से आप उस दुकान के बारे में पता कर सकते हैं जैसे उसके खुलने का समय क्या है तथा दुकान के मालिक का mobile no. क्या है इत्यादि।

कुछ Online sites जहाँ से sports के सामान मंगाए जा सकते हैं

1. Sportsjam.in :  यह एक पूरी तरह से online site है जहां से आप sports के सामान order कर सकते हैं।यहाँ पर आपको Sports में– Badminton के Rackets, Shoes, Shutterock, Accessories , Boxing में – Gloves, Bags, Accessories, Cricket में– English Willow,Kashmir willow , Balls, Kit Bags, Football, Hockey, Swimming, Golf, Squash, Volleyball, Table Tennis, Tennis, की प्रत्येक जरुरी चीजे मँगा सकते हैं।

इसके साथ साथ इस website से आप FITNESS, SHOES, CLOTHING, ACCESSORIES, LEISURE SPORTS, FANGEAR, BRANDS, से सामान मंगा सकते हैं और इसको use करना आसान है इसमें आप अपना पता और area pin code  भरने के बाद सामान order कर दें।

2. Near Me City :  Near Me City एक online site है जहां से आप अपने पास की stores, shops, service center, आदि का पता लगा सकते हैं  google पर near me city search करने के बाद उसकी main site में जाकर search में sports store लिखने के बाद, आपको सबसे पास वाले store का पता show होगा अब आप आसानी से पास की दुकान पर जा सकते हैं।यह सच में बहुत ही मदद करने वाली site हैं। 

3. Decathlon.in :  Decathlon.in भी online sports products buy करने की site है।यहाँ पर 70 से ज़्यदा sports के 5000 products उपलब्ध हैं। Man और women से जुड़े हर सामान उपलब्ध है। इसका apk अब Android users के लिए playstore  में उपलब्ध हैं साथ ही साथ Iphone users के लिए App Store पर भी उपलब्ध है।

बात करें खेलने की, तो हर इंसान कोई न कोई अपनी पसंदीदा खेल,को खेलना पसंद करता होगा।खेलने से शरीर के साथ-साथ मस्तिष्क भी स्वस्थ रहता है।fit रहने के लिए खेलना बहुत जरूरी है।इससे तनाव से मुक्ति रहती है।ऐसे में सबसे आवश्यक है की आपको sports के सारे equipments समय से और नजदीक में प्राप्त हो जाये।इसके लिए सबसे पास की sports shop जानना बहुत जरूरी है इसलिए उम्मीद करता हूँ की आज इस article के माध्यम से आपको नजदीक में sport की दुकान के बारे में प्रत्येक जानकारी मिली होगी।

Previous Post Next Post
close